Latest Shayari

Mahaadev 🙏❤

Mere Mahadev 

Mahadev

Jeet ka to pata nahi magar mera ..
mahaadev baitha hain haarane to dega nahin !... 💯


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐

किस्मत लिखने वाले को भगवान कहते हैं 
और बदलने वाले को भोलेनाथ कहते हैं |

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐

कण कण में भोलेनाथ आपका ही वास हैं , 
हर भक्त के लिए आप और हर भक्त आपके लिए खास हैं ।


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


फिक्र में रहोगे तो खुद जलोगे बेफिक्र रहोगे तो ' दुनियां जलेगी 
जय महाकाल


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


यह महादेव का दरबार है यहाँ मनमानी नही होती 
यह बात भी पक्की है कि यहां कोई परेशानी नही होती
 कुछ तो बात होगी मेरे महादेव सरकार में
 वरना यूँही दुनिया इनकी दीवानी नही होती 
हर हर महादेव

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


लोग कहते हैं कि अगर हाथों की लकीरें अधूरी हो तो 
किस्मत अच्छी नहीं होती लेकिन हम कहतें है कि 
अगर सर पर महादेव लकीरों की जरूरत


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


मेरे महादेव की मुझ पर इतनी इबादत है .. , 
आज भी मुझे मुस्किलो में मुस्कुराने की आदत है


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


महादेव को चाहने वाला दिल सख्त कहा 
जो तोडे किसी का दिल शिव भक्त कहाँ


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


जिन्दगी एक धुआँ हैं , जाने कहा थम जायेगा ,
 कर ले मेरे महाकाल की भक्ति जीवन सफल हो जायेगा

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


महादेव तेरे बगैर सब व्यर्थ है मेरा 
मैं शब्द हुँ तेरा , तु अर्थ है मेरा

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐



किस्मत के सहारे मझे ना छोड़ना मेरे महाकाल तेरी रहमत के सिवा और किसी पर यकिन नही है ।

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


रहस्यवाद जीवन - प्रक्रिया का विज्ञान है । और आप जीवन की प्रक्रिया को जितना ज्यादा उतने ही ज्यादा आप अपनी नियति के मालिक बन जाते हैं ।

⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐

Mere mahadev 

No comments

Thank you 🥀💯