Latest Shayari

Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari

Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari


Top hindi shayari 

Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari,top hindi shayari,   जानता हूं की तुम बड़ी खुबसूरत हो अगर दिल भी उतना ही खुबसूरत होता तो कमाल होता
Top Hindi Shayari


Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari


जानता हूं की तुम बड़ी खुबसूरत हो

 अगर दिल भी उतना ही खुबसूरत होता तो कमाल होता



 ⭐Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari ⭐ ⭐


Jaanata hoon kee tum badee khubasoorat ho 

Agar dil bhee utana hee khubasoorat hota to kamaal hota


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐

Breakup Shayari in hindi


अगर छोड ही देना था एक दिन.. तो एक बात बताओ..

वो रोज रातभर बाते करना जरुरी था क्या l

 तुम तो बडे धीट लगते हो..

पर हमसे अब ये रांते काटी नही जाती l

              

⭐ ⭐ ⭐ ⭐


बिन धागे की सुई सी बन गई है ये ज़िंदगी,, 

सिलती कुछ नहीं बस चुभती चली जा रही है।।


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


छोड दिया है अब हमने उस गली से गुजरना जहा कोई हमारा इंतेजार  करता  था l

देखणा था हमे कोण सच मे फिकर करता है l


अच्छा हुवा ये गलतफैमी थी हमारी l


वक्त ने बता दिया अब वहा तो रोजके आशिक बदलणे का रीवज है l 

  

                 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐         

Mohabbat Shayari in Hindi


मोहब्बत ना होती तो गज़ल कौन ‌लिखता,

कीचड़ के फूल को कमल कौन कहता,

प्यार तो कुदरत का करिश्मा है,

वरना लाश के घर को ताजमहल कौन कहता ।।

           

 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


अधुरा है मेरा इश्क तेरे नाम के बिना,

जैसे अधूरी है राधा श्याम के बिना।।


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


तू साथ नहीं तो तेरी तस्वीर ही सही जिससे  हम रोज बात करते हैं,

तू अब माने या ना माने आज भी तुझे हम उतना ही प्यार करते हैं..

तेरे अलावा किसी को आज तक दिल में बसाने की इजाजत न दी है मैंने,

क्योंकि आज भी तेरा हम बड़ी शिद्दत से  इंतजार करते हैं ।


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


मुझे भी अब नींद की तलब नहीं रही

अब रातों को जागना अच्छा लगता है.....


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


मुझे नहीं मालूम तू हमेशा मेरे साथ रहेगी या नहीं,

मगर तेरा ज़िन्दगी भर का साथ खुदा से माँगना अच्छा लगता है।


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


नहीं लिखा जाता अब तेरे मेरे रिश्ते के बारे में , 

शायद वो रिश्ता टूट गया या कहीं छूट गया , 

शिकायत का कोई मौका नहीं मिला या मौके की जरूरत नहीं ,

 प्यार जताऊ भी तो कैसे मैंने तो हक भी खो दिया 


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


पैर में लगे कांटे ने बताया कि,

इस गली में ज़रूर कोई गुलाब है..!!!

                                      

 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


छोड दिया है अब हमने उस गली से गुजरना जहा कोई हमारा इंतेजार  करता  था l

देखणा था हमे कोण सच मे फिकर करता है l

अच्छा हुवा ये गलतफैमी थी हमारी l

वक्त ने बता दिया अब वहा तो रोजके आशिक बदलणे का रीवज है l   

                       

 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


ख्याईशे खतम नही होती इन्सान की l

मरणे के बाद भी जन्नत मांगता है l


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


जुल्म के सारे हुनर 

हम पर यूँ आजमाये गये,

जुल्म भी सहा हमने_

और जालिम भी कहलाये गये...


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


मेरा दिल कहता है मुझसे 💞💞

मत याद किया कर उसे 🥴🥴

कमवक्त ये तेरी bewfa आखें 👀👀

साथ नहीं देती है मेरा 🤝🤝

और मुझे अकेला पाकर 🙇🏻‍♀️🙇🏻‍♀️

उसकी यादें जान निकल लेती है मेरा ✨💫


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


एक क़तरा ही सही, मुझे ऐसी नीयत दे मौला

किसी को प्यासा जो देखू तो ख़ुद पानी हो जाऊ


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


ख़त्म हो गया है अब शिकायतों का दौर भी,

जो गौर फरमाएं अब वो लोग कहां।।


 ⭐ ⭐ ⭐ ⭐

Best Shayari in hindi 2021 || Top 50+ Shayari

Top Hindi Shayari


इन्हें भी पढे - 


1. मैं भरी हुई हूँ तुमसे तरबतर || hindi poetry


2. Ankahe alfaaz blogger shayari ❤


3. Life Quotes In Hindi || Quotes Images



2 comments:

Thank you 🥀💯