Latest Shayari

Good thought in Hindi||2020 अच्छी बातें हिंदी मे..!

Good thought in Hindi||2020 अच्छी बातें हिंदी मे..!--
Love Quotes, Love Shayari, 




मैं खुल कर बातें हर किसी के सामने करता था .. 
मनमर्जी पागलपंती में जीता था .. 
ज़ख्मों की पेटी खोल कर खुद पागल बताया फिरता था .. 
अब खुशी के स्टेट्स लगाता फिरता 
खुद को समझदार कहकर अंदर सारे घाव सह लेता हूं .. ! "


⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


तुम्हारे सपनो को सजाकर उसका मन गर्व से फूलता हो ,,
तो उस लड़के को कसकर पकड़ना एक उम्र भर के लिए .. !

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


बेवजह आंसू गिरे है कभी ? 
भावनाओ का बोझ होता है 
वो भीड़ में नहीं अक्सर अकेले में उतर जाता है

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


हाथ पकड़ कर कोई मुझपर भी गुमान करें .. 
मेरे रोने पर कोई बच्चों जैसे लाख सवाल करें .. !

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


वो जला हुआ खाना स्वादिष्ट कहकर खा लेगा ,,
तुम्हें उसके संग सुखी रोटी अच्छी लगे तो कहना सच्चा है प्रेम .. !

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


जब कभी मेरे कुर्ती से उसकी शर्ट मेचिंग होती थी ,,
सही में मेरी जिंदगी की वो सबसे हसीन खुशी होती थी..! 

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


स्त्री की पांच दिनों की तकलीफ समझकर
 वो लड़का घर के काम भी करता है 
काफी समझदार है वो
 मेरा उसके आगे सर झुकता है


⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐



किसी के साथ हंसने में क्या बड़ी बात है 
सामने जिसके जी भरके रो सकते हो 
उसमें हमसफ़र वाली बात है

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐



इतना प्यार परोसकर भी नफरत मिले तो
 बिना किसी झिझक के खुद के लिए जीना चाहिए

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐



तुम लड़की को कितना भी सहनशील कहो ,,
वो अपनी मां से थोड़ा कम सह पाती है .. !

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐



वो हाथ थामते वक्त हाथ कांपते हैं उसके छूने से पहले ही बयां कर देता है उसका इश्क रुह वाला है

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐


 

" इश्क टूट गया तो यादें तकलीफ देती है .. " दोस्ती छूट जाए तो कुछ बेवकूफियां , लम्हे ओंठो पर हंसी लाती है

⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐

Good thought in hindi

अच्छी बातें .... 👆👆


No comments

Thank you 🥀💯