Latest Shayari

दो लाइन शायरी || 2 Line Quotes on Love ❤

दो लाइन शायरी || 2 Line Quotes on Love ❤  

Best 2 line Shayari in hindi

दो लाइन शायरी  || 2 Line Quotes on Love ❤- best two line quotes on love for girlfriend and boyfriend in hindi, 2 line Shayari, 2 Line Shayari in Hindi
2 line quotes on love

जिसे पा नही सकते जरूरी नही की उससे

 प्यार करना भी छोड़ दिया जाये


⭐ ⭐ insta - dy_writes ⭐ ⭐


इन आँखों को जब भी तेरा दीदार हो जाता है,

दिन कोई भी हो त्योहार हो जाता है..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


ज़माने को क्यूं बताऊं क्या हो तुम मेरे लिए,

तुम्हे खामोशी से चाहना मुझे अच्छा लगता है..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


करार दिल को सदा जिसके नाम से आया,

वह आया भी तो किसी और काम से आया..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


तुम क्या जानो कैसे इश्क हुआ मुझे तुमसे,

तुम्हारे नाम का हर एक शख्स अच्छा लगता है मुझे...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


तुझे तो यूं भी बिठा लेंगे लोग आंखों पर,

हसीन शख्स!तुझे मेरी क्या जरूरत है?


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


ज़िंदगी भी बड़ी अजीब सी हो गई है,

साहब 

जो मुसाफिर थे वो रास नहीं आए और

जिन्हें चाहा वो साथ नहीं आए..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


हक़ से दे तो तुम्हारी नफरत

भी कुबूल हमें,

खैरात में तो हम तुम्हारी

मोहब्बत भी ना लें..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


हमें नहीं कुबूल आपका किसी और से रिश्ता,

आप नफरत भी कीजिए तो बस हमी से कीजिए..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


कोई अच्छी सी सजा दो मुझको

चलो ऐसा करो भुला दो मुझको,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


तुम्हें भूलूं तो मौत आ जाए,

दिल की गहराई से यह दुआ दो मुझको,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


"कैसी बातें करते हो साहब,

 मैं लफ़्ज़ों से भी ना खेलूं,

जमाना तो दिलों से खेलता है,"


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


किस्सा आज खत्म कीजिए,

हम पसंद हैं तो इज़हार कीजीए..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


इश्क करने वालों को फुर्सत कहां जो गम लिखेंगे,

कलम इधर लाओ दोस्तों इन बेवफाओं के बारे में हम लिखेंगे..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


मैंने कब कहा मुझे गुलाब दे, या मुहब्बत से नवाज़ दे..,,

आज उदास है दिल मेरा,गैर बनके ही सही..

एक बार मुझे आवाज़ दे..,,


बस तुम कोई उम्मीद दिला दो मुलाकात की..,,

फिर इंतजार तो हम सारी उम्र कर लेंगे...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


हम तो मोहब्बत के नाम से भी अनजान थे..,,

किसी शख्स की चाहत ने हमें पागल बना दिया...,,


⭐ ⭐ 2 Line love shayari⭐ ⭐


नाम तेरा खुद ही मेरी जुबान पर आ जाता है..,,

जब कोई मुझसे मेरी आखिरी ख्वाहिश पूछता है...,,


⭐ ⭐ Two Line Shayari ⭐ ⭐


कहां से लाऊं,इतना सब्र..,,

तुम थोड़े से , मिल क्यों नहीं जाते..,,


⭐ ⭐ दो लाइन शायारी ⭐ ⭐


अपना लड़ना भी मोहब्बत है तुम्हें इल्म नहीं,

चीखती तुम रही और मेरा गला बैठ गया..,,


⭐ ⭐ 2 लाइन शायरी ⭐ ⭐


मिली है किसी को बिन मांगे वो,

हमें तो इबादत के बाद भी इंतेज़ार ही मिला..,,


⭐ ⭐ 2 लाइन हिंदी शायरी ⭐ ⭐


जिंदगी है चार दिन की...,,

कुछ भी ना गिला कीजिए...,,

दवा,जाम,इश्क या ज़हर..,,

जो भी मिले,मजा लीजिए...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari on love ⭐ ⭐


कोई पूछे मतलब इश्क का,

तो फकत इतना कहना..,,

रूह मांगी जाती है,

बिना जान निकले..,,


⭐ ⭐ do alfaz Shayari ⭐ ⭐


इश्क तो मुझे हुआ था,

उसे तो कुछ पल का नशा हुआ था..,,


⭐ ⭐ दो अल्फ़ाज़ शायरी ⭐ ⭐


हैरत करूं, मलाल करूं, 

या गिला करूं,

तुम गैर अब लग रहे हो, बताओ

 मैं क्या करूं


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


रूठना हुस्न का हक है,

मनाना आशिक़ की इबादत है..,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


थोड़ी मोहब्बत तो उसे भी हुई होगी मुझसे, 

इतना वक्त सिर्फ दिल तोड़ने के लिए कौन बर्बाद करता है...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


बैठें हैं रहगुजर पे दिल का दिया जलाए,

शायद ये रात बीतते ही शायद तू लौट आए..,,


⭐ ⭐ 2 लाइन शायरी ⭐ ⭐


हमारी पहली मुलाकात थी,

वह जुल्फें संभाल रही थी,

और मैं खुद को...❤️


⭐ ⭐ 2 Line ishq Shayari ⭐ ⭐


हवा आई है तेरी

शिकायत लेकर,

कहती है के तुम,

इश्क में हो...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


इश्क ईमान की तरह होता है,

और ईमान हर किसी पर लाया नहीं जाता,..,,


⭐ ⭐ 2 Line Hindi Shayari  ⭐ ⭐


सूखे गुलाब के पत्ते ना निकाल 

पाए किताब से आज तक,

सोचो तुम अगर मेरे हो जाते तो,

कितना संभाल कर रखता..,,


⭐ ⭐ 2 Line Hindi Shayari ⭐ ⭐


किसी को गुलाब देना इश्क नहीं,

उसे गुलाब की तरह रखना इश्क है..,,


⭐ ⭐ 2 Line Hindi Quotes ⭐ ⭐


सिर्फ मुहब्बत ही ऐसा खेल है,

जो सीख जाता है,

वही हार जाता है...,,


⭐ ⭐ 2 Line poetry ⭐ ⭐


तनहाई में सुकून है दोस्त..,,

महफिलों में दिल टूट जाते हैं...,,


⭐ ⭐ 2 Line quotes ⭐ ⭐


लगा कर इश्क  की बाज़ी,

सुना है रूठ बैठे हो..,,

मोहब्बत मार डालेगी,

अभी तुम फूल जैसे हो...,,


⭐ ⭐ 2 Line Quotes ⭐ ⭐


इज़हार से नहीं लगता पता किसी के प्यार का...,,

इंतज़ार बताता है कि तलबगार कौन है..,,


⭐ ⭐ 2 Line Poetry ⭐ ⭐


जब दिल किसी एक शक्स पर ठहर जाए ना,

तो ज़हन किसी और को कुबूल करने के काबिल नही रहता...,


⭐ ⭐ 2 Line Quotes ⭐ ⭐


हाकिम यह कहकर,

खामोश हो गए जनाब,

नशा–ऐ–इश्क वालों के,

इलाज नहीं किए जाते..,,


⭐ ⭐ 2 Line Status ⭐ ⭐


उस से कह दो के मोहब्बत में ख्यानत न करे,

वो अगर ख्वाब भी देखे तो हमारे देखे..,,


⭐ ⭐ 2 Line Quotes on love⭐ ⭐


अब लग गई आदत उनकी,

दिल का इम्तेहान हो गया,

हंसकर देखा जो उन्होंने,

हमें फिर से प्यार हो गया


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


दिल्लगी यूं भी

अच्छी नहीं साहब,

इंतजार हम करे

 बेखबर तुम रहो...,,


⭐ ⭐ 2 Line Shayari ⭐ ⭐


काली रातों को भी रंगीन कहा था मेने,

तेरे हर बात पे आमीन कहा था मेने...,,


⭐ ⭐ best 2 line Shayari⭐ ⭐

दो लाइन शायरी || 2 Line Quotes on Love ❤  


⭐ ⭐ ⭐ ⭐ ⭐


इन्हें भी पढे -Also  Read more 






No comments

Thank you 🥀💯