Latest Shayari

तुम्हारी और मेरी मोहब्बत में फर्क है || Mohabbat Poetry

 तुम्हारी और मेरी मोहब्बत में फर्क है !! Mohabbat Poetry 

Mohobbat Poetry in  Hindi 

तुम्हारी और मेरी मोहब्बत में फर्क है !! Mohabbat Poetry in hindi, Pyar Shayari and Mohabbat Shayari is poetry on love. Pyar is a urdu word for love,
 Mohabbat Poetry 


मैं जब काम से थक जाती हूँ तो उसकी आगोश में चली जाती हूँ ,

 जब मन भारी होता है तो उसे अपने ऊपर लेकर सारा भार भूल जाती हूँ | 

कभी वो मेरे ऊपर कभी मैं उसके ऊपर , कभी वो मेरे बालो से खेलता है कभी मैं उसके गालो को सहलाती ।

 कभी वो मेरी छाती पर सर रखता है कभी मैं उसकी गोद में सो जाती ।

 उसको अपने अंदर समाकर उसके तन को घोलकर उसे पूरा पी जाती हूँ । 


हां मैं मोहब्बत के उस रास्ते से गुजर जाती हूँ जिसकी खुद उसे भी भनक तक नहीं होती ।

 जिस मोहब्बत की उसे कल्पना भी नही जो वो सोचता है

 उससे कहीं ज्यादा प्यार मैं उसे करती हूँ , हर रोज करती हूँ । 


मैं जब हर शाम उसके साथ सोती हूँ उससे लिपटकर , तब ये सब ये सारा जहाँ मुझे बहुत आम लगता है ।

 मैं भूल जाती हूँ मैं कौन हूँ ,

 मेरी क्या मर्यादा है , 

मैं किस समाज की हूँ , 

मैं सही हूँ के गलत हूँ इसका मुझे न कोई भान होता है न कोई परवाह ।


मैं खयाल ही खयाल में उस में बेहद घुल जाती हूँ | 

जैसे वो सचमुच मेरे पास हो वैसे उसके खयाल से ही फासला एक पल में मिटा देती हूँ ।

 इतनी मोहब्बत के शायद वो मुझे असल में भी नही दे सकता उतनी मैं उससे छीन लेती हूँ । 

और वो है के नादन ! , प्यार करना भी नही जानता । 

 ⭐ ⭐ Mohobbat Poem in Hindi ⭐ ⭐

ये फासले को फासला समझकर रोता रहता है । नजदीकियो को इश्क कहता है ओर दूरी को तन्हाई । 

ओर मेने इश्क की सारी सीमाओं को तोड़ दिया । 

उसने सोचा भी नही इश्क के वो मुकाम तक पहुच गई ।

 ओर मैं ईससे कहीं ज्यादा खुश हूँ | 

ये मेरे अहसास इश्क से कम नहीं । 

और वो है के इश्क करता तो है लेकिन कर नहीं पाता ! "

 अगर दूरी में ये अहसास कर पाते हो , उसकी यादों से मोहब्बत कर सकते हो , 

उसके बिना भी उससे प्यार कर सकते हो

 तो तुम इश्क में कामिल हो ।

 तुम्हारी मुहब्बत कोई नही छीन सकता ।


तुम्हारी और मेरी मोहब्बत में फर्क है

 तुम्हारी और मेरी मोहब्बत में फर्क है !! Mohabbat Poetry 


इन्हें भी पढे -Also  Read more 



No comments

Thank you 🥀💯